Thursday 30 April 2020

प्रिय माता-पिता मेरे प्यार करने वाले छात्रों को विज्ञापन देते हैं, - रॉयल डिजी पब्लिक स्कूल राजनगर, मधुबनी, बिहार।


प्रिय माता-पिता मेरे प्यार करने वाले छात्रों को विज्ञापन देते हैं,
“तुम जहां हो वहीं शुरू करो जो तुम्हारे पास है, उसका उपयोग करो जो तुम कर सकतो हो वो करो"
मुझे विश्वास है कि आप सभी सुरक्षित और स्वस्थ हैं। हम आपको बहुत याद करते हैं और हम इस लॉकडाउन अवधि के समाप्त होने के तुरंत बाद आप सभी का स्वागत करने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यह लंबे समय से हमने आपस में एक-दूसरे को नहीं देखा है कि वर्तमान स्थिति सिर्फ एक अस्थायी चरण है और यदि अन्य इसे दूर कर सकते हैं, तो हम भी कर सकते हैं।
शिक्षा मन को खोलती है, इसका विस्तार करती है और आपको अपने जीवन को इतने तरीकों से बेहतर बनाने की अनुमति देती है, इसलिए हमेशा प्रेरित रहने का प्रयास करें। मैं केवल यह कहने के लिए आवाज को साझा करना चाहता हूं कि हमें एक सकारात्मक दिमाग लगाने की जरूरत है और इस समय अपने सभी प्रियजनों की देखभाल करें और खुद को यह भी बताएं कि इस काले बादल के पीछे एक चांदी का अस्तर है। सुरक्षित रहें और ईश्वर के शुक्रगुजार रहें। मेरे सभी माता-पिता को बधाई और मेरे प्यारे छात्रों को प्यार।
श्री अमरेन्द्र सिंह निदेशक, रॉयल डिजी पब्लिक स्कूल राजनगर, मधुबनी, बिहार। www.rdpsschool.com

No comments:

Post a Comment