Saturday 1 February 2020

"बच्चे चाहते हैं कि वे किसके लिए प्यार और स्वीकार किए जाते हैं। मैंने हमेशा महसूस किया है कि बच्चों के साथ समय बिताना उन पर पैसा खर्च करने की तुलना में अधिक महत्वपूर्ण है। जितना अधिक समय मैं उनके साथ बिताता हूं, उतनी ही दृढ़ता से मुझे अपनी कीमत का एहसास होता है, क्योंकि केवल बच्चों का मानना ​​है कि वे सब कुछ करने में सक्षम हैं, और हम सभी को उनसे सीखना चाहिए। हर बार जब मैं उनसे मिलने जाता हूं, वे मुझे मुस्कुराते हैं। अब उनके लिए भी ऐसा करने की मेरी बारी है। "- अमरेन्द्र सिंहरॉयल डिजी पब्लिक स्कूल राजनगर मधुबनी बिहार।www.rdpsschool.com

"बच्चे चाहते हैं कि वे किसके लिए प्यार और स्वीकार किए जाते हैं। मैंने हमेशा महसूस किया है कि बच्चों के साथ समय बिताना उन पर पैसा खर्च करने की तुलना में अधिक महत्वपूर्ण है। जितना अधिक समय मैं उनके साथ बिताता हूं, उतनी ही दृढ़ता से मुझे अपनी कीमत का एहसास होता है, क्योंकि केवल बच्चों का मानना ​​है कि वे सब कुछ करने में सक्षम हैं, और हम सभी को उनसे सीखना चाहिए। हर बार जब मैं उनसे मिलने जाता हूं, वे मुझे मुस्कुराते हैं। अब उनके लिए भी ऐसा करने की मेरी बारी है। "

- अमरेन्द्र सिंह
रॉयल डिजी पब्लिक स्कूल राजनगर मधुबनी बिहार।
www.rdpsschool.com

No comments:

Post a Comment